Trending Topics

अपनी हॉटनेस से सभी को कायल कर रही हैं ये ब्राज़ीलिअन मॉडल

isabeli fontana hot photos on instagram

हॉलीवुड की एक और मॉडल के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं जो अपने हॉट और सेक्सी फोटोज के लिए जानी जाती है. वैसे भी हॉलीवुड की मॉडल और एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अपनी हॉट फोटोज के लिए भी जाने जाती हैं जो वो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती है. वैसे ही आज हम बात कर रहे हैं ब्राज़ील की मॉडल Isabeli Fontana की.

जी हाँ, इनके बारे में बता दे की ये एक ब्राज़ील की जानी मानी मॉडल है. इनका पूरा नाम है Isabeli Bergossi Fontana जिनकी ख़ूबसूरती के लाखों दीवाने है. 

आपको बतादे, सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो से अक्सर ही ये अपने फैंस को हैरान करती रहती हैं. वैसे ही Isabeli की कुछ हॉट तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जायेंगे.

हाल ही में इन्होने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस ट्री के साथ फोटो शेयर की  है इस फोटो में वो रेड कलर की ब्रा में दिखाई दे रही हैं और ब्लू जीन्स पहनी हुई है.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Que o Natal de vocês seja marcado pelo desejo de um novo viver e de um novo caminhar que nos conduza a um só objetivo: semear o amor e a paz!  May your Christmas be marked by the desire for a new life and a new journey that leads us to one goal: share love and peace!

You may be also interested

1