Trending Topics

आप की अदालत में कंगना ने दिए शॉकिंग बयान "ऋतिक को कहा बेवकूफ"

Kangana Ranaut Shocking Revelations in Aap Ki Adalat

इन दिनों बॉलीवुड की दो सेलेब्स के बीच जमकर विवाद छिड़े हुए है।  जी हाँ आप समझ ही गए होंगे की हम किनकी बात कर रहें है। जी हाँ हम बात कर रहे है कंगना रानौत और ऋतिक रोशन की जो इन दिनों विवादों में घिरे हुए है। इन दोनों के अफयेर की कई खबरें उडी थी लेकिन सच्चाई आज तक किसी को पता नहीं है। इन दोनों को लेकर कई समय से विवाद चल रहा है इन्ही विवादों में कंगना ने ऋतिक पर कई तरह के इल्जाम लगाए है।

कंगना ने कहा है की वे ऋतिक से काफी प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन ऋतिक इस बात के लिए राजी नहीं थे। कंगना इस बात के विवाद को लेकर इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में गई जहाँ पर उन्होंने कई ऐसे ऐसे बयान दिए जिसका खुद ऋतिक को भी अंदाजा नहीं था।  

कंगना ने कहाँ ”क्वीन रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था। जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा। कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है। मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं। मैंने साफ साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है। 15 दिन पहले तुम मेरे से बत्तेमीजी कर रहे थे। अब तुम्हें क्या हो गया। इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है।”

इसी के साथ कंगना ने यह भी कहा की “2014 में हम लोगों का रिलेशन बिल्कुल खत्म हो गया था। उसने वो मेल खुद को ही भेजे थे। दो साल तक मेल आते रहे, तुम वो सारे मेल दो साल तक इकट्ठा करते रहे अरे जिसके साथ तुम 7 साल काम कर चुके हो उसे फोन करके मना नहीं कर सकते थे।”

कंगना ने और भी बहुत कुछ कहा जो हम इस इंडिया टीवी के वीडियो के माध्यम से आपको बता देते है। आइए देखते है।

क्या आपने देखा, करीना का लेटेस्ट फोटोशूट ?

सोशल मीडिया पर फिर दिखा ईशा का Bold अंदाज़

कपिल ने किया 'बादशाहो' के साथ शूट कैंसिल, अजय नाराज

प्लास्टिक सर्जरी की मदद से लाखो दिलो पर राज करती है ये 10 टीवी एक्ट्रेसेस

 

 

You may be also interested

1