Trending Topics

मुंबई के किंग ऑफ बैंड्रा : मुन्ना भाई SSD

king of bandra in mumbai : munna bhai ssd

भैया सपनो की नगरी या कहें की मायानगरी में भी बॉलीवुड के फैंस की कमी नहीं है. मुंबई में है एक जनाब जो अपने तीन पहियों वाले ऑटो के लिए पूरे मुंबई में मशहूर हैं. इनका नाम है संदीप शर्मा बच्चे. अपने चाहने वालों के बीच ये मुन्ना भाई SSD के नाम से फेमस है. मुन्नाभाई इसलिए बुलाते हैं क्योंकि ये संजय दत्त के बहुत बड़े वाले फैन हैं. इतने बड़े कि इन्होंने लुक तो संजू बाबा वाला लिया हुआ है साथ ही इनके हाथ पर संजय दत्त की फोटो वाला कलर टैटू भी बना हुआ है.

 

 

 

अब बात करते हैं इनके ऑटो रिक्शा और इनके काम धंधे की. दरअसल इसे ऑटो रिक्शा कहना गलत होगा, क्योंकि इस ऑटो में वाई-फाई, पीसीओ, एलसीडी, अखबार, पानी, चाय, कॉफी, फैन, फर्स्ट एड, रिचार्ज कूपन की सर्विसेज मिलती हैं. इसके अलावा ये ऑटो सेंसेक्स, गोल्ड-सिल्वर की जानकारी भी देता है.

मुन्ना भाई अब जल्द ही अपने ऑटो में फ्रिज भी लगवाने वाले हैं. इतनी सर्विस देने के लिए मुन्ना भाई महीने का अच्छा खासा खर्च करते हैं, शायद इसलिए उनके ऑटो को सवारी का इंतजार नहीं करना पड़ता, बल्कि सवारियां इस ऑटो में बैठने का मौका ढूंढती हैं.

मुंबई के किंग ऑफ बैंड्रा के ड्राइवर मुन्ना, संजू बाबा के तो फैन हैं ही साथ ही इस ऑटो के लिए संजय दत्त ने खास मदद भी की है. इनके ऑटो में तमाम सेलिब्रिटी बैठ चुके हैं. जिनमें सलमान खान का नाम भी शामिल है.

मुन्ना भाई सिर्फ नाम से मुन्ना भाई नहीं हैं बल्कि इन्होंने फिल्म की अच्छाई भी अपने अंदर ली है. वो पूरे हफ्ते जो कमाते हैं उसका कुछ हिस्सा हर संडे को गरीबों को बिस्किट खिलाकर बांटते हैं. अपने कामों की वजह से इन्हें सीएनएन आईबीएन लीडर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

1