Trending Topics

ब्रैस्ट रिडक्शन के बाद Lisa Appleton ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

Lisa Appleton reveals new boobs after breast reduction

हमेशा ही अपनी बॉडी को शो करने वाली Lisa Appleton ने हाल ही में टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसमे वो अपने बूब्स को शो करती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बूब्स की सर्जरी के बाद ये टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. करीब 50 साल की हो चुकी ये एक्ट्रेस अब भी अपने बॉडी पार्ट्स को शो करते हुए नहीं हिचकिचाती.

पिछले कुछ सालों में ये बहुत सी सर्जरी करवा चुकी हैं और उसके बाद ये कुछ ऐसी दिखने लगी हैं. सर्जरी के बाद ही ये अपने प्राइवेट पार्ट्स को कई बार शो कर चुकी हैं, इस बार भी ऐसा ही किया है इन्होने.

इसी के साथ उन्होंने कुछ टॉपलेस फोटो शूट करवाया है जिसमे वो अपने बूब्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. चलिए आपको दिखा देते हैं हम इनकी ये तस्वीरें जो बेहद ही बोल्ड हैं.

अब ये इन्ही फोटोज के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं और लाइम लाइट में बनी हुई हैं. इस टॉपलेस फोटोज में आप देख सकते हैं किस तरह लकड़ी के साथ उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है. इसके अलावा अब क्रिसमस आने वाला है तो सांता वाले इस  रूप में भी दिखाई दे रही हैं.

आप देख सकते हैं इन्होने सांता क्लॉस वाली बिकिनी पहन रखी है जिससे उनके बूब्स, बट साफ़ दिखाई दे रहे हैं. जबसे इन्होने अपने बूब्स और बट की सर्जरी करवाई है तभी से ये ऐसे फोटोज शेयर कर रही हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये फोटोज.

Recent Stories

1