Trending Topics

Video Song: वाणी कपूर का ये हॉट डांस आपको फिर से बना देगा इनका फैन

Main Yaar Manana Ni Song - Dance Mix | Vaani Kapoor | Yashita Sharma

बॉलीवुड फिल्म 'बेफिक्रे' आपने देखि ही होगी और उसमे एक्ट्रेस वाणी का वो गाना ‘नशे सी चढ़ गई’ जिससे सभी का दिल जीत लिया था, ये सब याद ही होगा आपको. तो आज हम वाणी की ही बात कर रहे हैं जो आजकल अपने नए वीडियो सांग के साथ चर्चा में आगयी हैं. बता दे, हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपने डांस के हॉट मूव्स करती नज़र आ रही हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो सांग में वाणी में एकदम अलग और हॉट अवतार है जिसे देखकर हर कोई मदहोश होने वाला है. इसके पहले भी बॉलीवुड फिल्म ‘बेफिक्रे’ के ‘नशे सी चढ़ गई’ गाने को करीब यू-ट्यूब पर 306 मिलियन व्यूज मिले थे जिसमे वाणी ने बहुत ही हॉट और सेक्सी होने के साथ साथ रोमांटिक सीन भी दिए थे.

अब इस वीडियो के बारे में आपको बता दे कि, ये गाना साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म ‘दाग’ के गाने को रिमिक्स करके बनाया गया है. इस गाने के बोल हैं 'यार मनाना नी' वहीँ इस गाने को यशिता शर्मा ने गाया है और इसको कॉरियोग्राफ तुषार कालिया ने किया है. ये गाना आपको भी ज़रूर पसंद आएगा और एक बार फिर से आप वाणी के फैन हो जायेंगे जैसे फिल्म 'बेफिक्रे' में रणबीर के साथ देखकर हुए थे. इस गाने में वो बिंदास होकर डांस करती नजर आ रही हैं और दिल खोल कर डांस कर रही हैं.

देरी से घर आने पर कुछ ऐसी ही बातें सुनते हैं लड़के और लड़कियां, लेकिन बहुत होता है अंतर

कुछ लड़कियां ऐसा भी चाहती हैं, ज़रा देखिये इस वीडियो को

 

You may be also interested

1