Trending Topics

आज लग्जरी वेडिंग करने जा रहे नताशा और हार्दिक

Natasha and Hardik are going to have a luxury wedding today

बीते कुछ वक़्त से हम आए दिन शादी की खबरें सुन रहे हैं। केएल राहुल-आथिया शेट्टी और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के उपरांत अब जल्द ही हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक भी एक बार फिर शादी करने जा रहे है।  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पहली शादी बहुत की शांत तरीके से ही हुई थी।
 

 

ऐसे में अब कपल ने एक बार फिर धूमधाम से शादी करने का निर्णय भी कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपल ने पहले बहुत जल्दबाजी में विवाह किया था। यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर शानदार और बड़ी शादी करने का निर्णय लिया है। कहा जा रहा है कि यह एक व्हाइट वेडिंग होने वाली है। 

उदयपुर में होगी शादी: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के विवाह से जुड़े सामने आ रहे अपडेट में बोला जा है कि कपल ने शादी के लिए उदयपुर को चुना है। दोनों व्हाइट लग्जरी वेडिंग करने वाले हैं। 

कब है शादी?: कपल की तरफ से शादी के ऑफिशियल डेट अभी तक शेयर नहीं किया गया है। हालांकि कहा जा रहा कि दोनों वैलेंटाइन डे पर विवाह करने वाले हैं जो अपने आप में एक खास दिन है। 

काफी खास होगी हार्दिक और नताशा की शादी: हार्दिक और नताशा की शादी इसलिए खास है क्योंकि दोनों ने शादी के लिए एक अनोखे दिन और जगह को चुना है। साथ ही शादी में कपल का बेटा भी शामिल होगा जो बहुत अलग बात है। यही कारण है कि दोनों की शादी को काफी खास कहा जा रहा है।

You may be also interested

1