Trending Topics

Hot डांस करती नज़र आयी निया शर्मा, शेयर किया वीडियो

Nia sharma hot dance video

हाल ही में रियलिटी शो 'खतरों के खिलाडी' में नज़र आयी एशिया की तीसरी सबसे सेक्सिएस्ट वीमेन का ख़िताब जीत चुकी इंडियन टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर ही अपने Bold अंदाज़ के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. इस बार निया के बिग बॉस में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे है. कहा तो ये भी जा रहा है की बिग बॉस में शामिल होने के लिए निया को काफी बड़ी रकम ऑफर की गयी है. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. जहाँ उन्हें अक्सर अपनी Bold तस्वीरें शेयर करते देखा जा सकता है.

मिया की कई ऐसी ही Bold और Hot तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी वायरल है. इसी सिलसिले में एक बार सोशल मीडिया पर निया का Bold अवतार नज़र आया है. दरअसल निया इन दिनों खतरों के खिलाडी की शूटिंग के सिलसिले में स्पेन में है. जहाँ वह शो के बाकि कंटेस्टेंट्स के साथ एन्जॉय करती नज़र आती है. इसी सिलसिले में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया किसी क्लब में Hot डांस करती हुई नज़र आ रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा , Unseen #Spain #kkk8 Don't remember The last time I danced like this hahahaha @monicadogra @lopamudraraut @rithvik_d 'Mo bounce in the motherfu**ing house'!!

Video :लुंगी डांस गाने पर लुंगी पहन जमकर नाची ये दो लडकियां

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह की हॉट तस्वीरें

पहले कभी नहीं देखा होगा आपने इस टीवी एक्ट्रेस का Hot लुक

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहीं जाती है ये हॉट गर्ल, करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट

 

You may be also interested

Recent Stories

1