Trending Topics

अपने डांस के साथ फोटोज से भी तहलका मचा रही है यह मॉडल

nora fatehi hot photos

इन दिनों अपने गाने दिलबर-दिलबर से सभी के दिलों पर राज कर रहीं नोरा फ़तेहि की फोटोज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आपको बता दें कि नोरा इन दिनों फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर-दिलबर' में नजर आ रहीं है, इस गाने में वह जमकर डांस कर रहीं हैं और उनके डांस पर ही लोग फ़िदा हो रहे हैं. 

नोरा बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हैं इन्हे आप सभी ने कई डांस वीडियो में देखा होगा. डांस करने में नोरा का कोई तोड़ नहीं है वह डांस के मामले में काफी आगे हैं. डांस के लिए नोरा ने काफी प्रेक्टिस की है और आज वह एक बेस्ट डांसर हैं.

नोरा अब तक की सबसे हॉट डांसर हैं इन्होने कई एलबम्स सांग्स में अपने जलवे दिखाएं हैं. आप सभी ने इन्हे कुछ समय पहले ही हार्डी संधू के गाने 'नाह गोरिये'.

इस गाने में नोरा को खूब पसंद किया गया और इसके बाद वह कई सांग्स में नजर आई. रफ़्तार के साथ उनका गाना 'बेबी मरवा के मानेगी' भी आप सभी ने देखा होगा. नोरा डांस की बहुत बड़ी दीवानी है और उनके जैसा डांस करना किसी के बस की बात नहीं है.

जिस तरह नोरा डांस करती हैं उससे कहीं ज्यादा वह खूबसूरत हैं. नोरा बहुत ही हॉट और बोल्ड भी हैं और अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

You may be also interested

1