Trending Topics

मूवी 'पद्मावती' के पोस्टर में बहुत ही खूबसूरत नजर आईं रानी पद्मावती

Padmavati first posters On Navratri Deepika Padukone reveals the goddess queen

अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो उनकी आने वाली फिल्म  'पद्मावती' का पोस्टर है। जी इस तस्वीर में ये ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहीं है और साथ ही इन्होने हाथ जोड़ रखे है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से #Padmavati .

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथ. #RaniPadmavatiArrivesTomorrow @Filmpadmavati #Padmavati एक तस्वीर में दीपिका लिखती है #Padmavati @FilmPadmavati आपको बता दें की इस मूवी में इनके साथ शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, भी नजर आएँगे और यह मूवी 1 दिसंबर को रिलीज होगी। 

आपको बता दें की इसका पहला पोस्टर जारी हो चुके है और इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है “रानी पद्मावती पधार रही हैं.. सूर्योदय के साथ.” आपको बता दें की इन तस्वीरों को रणवीर सिंह ने भी शेयर किया है। और इस ट्रेडिशनल ड्रेस में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रहीं है। शाहिद कपूर ने भी दीपिका की तस्वीर शेयर की है और लिखा है चित्तोड़ की महारानी, शौर्य और सौंदर्य का प्रतीक. रानीपद्मावती #Padmavati @FilmPadmavati @deepikapadukone @ranveersingh

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथ. #RaniPadmavatiArrivesTomorrow @Filmpadmavati आपको बता दें की इसके पहले भी दीपिका और रणवीर मूवी ‘गोलिया की रासलीला: रामलीला’ में एक साथ काम कर चुके है जो काफी हिट हुई थी।

एक सीधी सादी लड़की बनकर किया था शो में काम, अब बन चुकी है काफी हॉट

क्या आपने सुनी देश की पहली सुपरफास्ट ट्रेन की ये खास बातें

फोटोशूट के दौरान काफी स्टाइलिश और डैशिंग नजर आए रणवीर

 

You may be also interested

Recent Stories

1