Trending Topics

लोगों के इतने ख़राब दिन तो शायद आपने भी नहीं देखे होंगे

people worst days of life

इस दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं जिनमे से कुछ तो हमेशा ही खुश रहते हैं और कुछ हमेशा दुखी. लाइफ में टेंशन और मुसीबत तो आज के समय में हर इंसान के पास होती हैं लेकिन इसे सॉल्व हर कोई नहीं कर पाता हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कितने भी टेंशन में क्यों ना हो लेकिन हमेशा ही वो हंसते-मुस्कुराते रहते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही लोगों की तस्वीरें लेकर आए हैं जिनमें से कुछ तो टेंशन में दुखी पड़े हैं और कुछ टेंशन होने के बाद भी मुस्कुरा रहे हैं. 

इन जनाब को देखिए बेचारे कार के अंदर बैठे है लेकिन बर्फ है जो उन्हें छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है. बर्फ तो कार के अंदर भी उनके ऊपर आकर जम गई है लेकिन फिर भी उनके चेहरे से हंसी नहीं गई है और इतनी मुसीबत में भी इन्हे सेल्फी में पोज़ देने की पड़ी है.

इन्हे देखिए चेहरे पर जैसे किसी लड़की या बिल्ली ने अपने नुकीले नाख़ून से हमला ही कर दिया हो. लेकिन फिर भी इन जनाब ने उस पर क्रीम लगाने से पहले सेल्फी लेना जरुरी समझा. 

इन मोहतरमा को ही देख लीजिये... ये अपना लैपटॉप लेकर समुद्र के पानी में तो ऐसे बैठी है जैसे किसी गार्डन में हो. इनका लैपटॉप पानी और रेत के अंदर ही डूबा जा रहा है लेकिन इन्हे सेल्फी लेने से ही फुर्सत नहीं है. 

जिस महाशय का ये लैपटॉप है ना वो दुनिया के सबसे रईस इंसान होंगे शायद इसलिए तो उन्होंने अपने इतने महंगे एप्पल कंपनी के लैपटॉप के पास मोमबत्ती जला कर रख दी और उस मोमबत्ती ने लैपटॉप ही पिघला दिया. 

1