Trending Topics

इस 83 साल के टेलर को देखकर खुश हो जाएंगे आप

Pictures of the week What Ali Wore by Zoe Spawton 83 year old Ali

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कोई कितना भी स्टाइलिश क्यों न हो, कुछ दिन ऐसे होते हैं जब उसका भी अपने बिस्तर से उठकर तैयार होकर बाहर निकलने का मन नहीं करता और वह बिना मेकअप के ही ऑफिस या कहीं भी चले जाते हैं. ऐसे में आज हम जिस टेलर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह हमसे-आपसे बिलकुल जुदा है. 

जी हाँ, इस टेलर का नाम अली है और इनकी उम्र 83 साल है. आपको बता दें कि अली की खासियत यह है कि वह रोज अलग-अलग रंग, स्टाइल के कपड़ों में काम पर जाते हैं और बर्लिन की सड़कों पर जब अली निकलते हैं तो नजरें उनकी तरफ एकबारगी उठ ही जाती हैं.

जी हाँ, यही वजह है कि करीब 3 साल पहले एक फोटोग्राफर की नजर उन पर पड़ी और फोटोग्राफर जो स्पॉटन रोज अली की शॉप के सामने गुजरते थे और रोज अली को अलग अंदाज के कपड़ों में देखकर उनका सवालों का पिटारा खुल जाता था और उनका मन उनकी तस्वीरें लेने को करता था.

ऐसे में साल 2012 से शुरू हुआ उनका यह प्रॉजेक्ट 3 साल तक चला और ऐसे में अली की कई तस्वीरें क्लिक की गईं. वहीं 4 दशक पहले अली जर्मनी से टर्की आए थे और पहले वह डॉक्टर थे, लेकिन अब टेलर हैं. वहीं उनकी तस्वीरें देखकर तो यही लगता है कि टेलर की जॉब उनके लिए परफेक्ट है और उनका अंदाज सबसे जुड़ा है.

उनकी इसी अदा पर जो फिदा हो गईं और उन्होंने अली की तस्वीरें उतारनी शुरू कर दीं जो आज वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने 'What Ali Wore' नाम से एक ब्लॉग भी क्रिएट किया जहाँ आपको अली की कई तस्वीरें मिल जाएंगी.

1