Trending Topics

Playboy मैगज़ीन के इतिहास में कुछ ऐसा हुआ, जो नहीं हुआ 64 साल में

playboys first transgender playmate ines rau

आज तक प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए हॉट से हॉट एक्ट्रेस और मॉडल्स को ही अपने देखा होगा. लेकिन अब पहली बार एक ट्रांसजेंडर को इस पर आने का मौका मिला है. जी हाँ, आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. वैसे प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए कई बार एक्ट्रेस न्यूड भी हुई हैं जिससे ये काफी पॉपुलर भी हुई है.

लेकिन इस बार इस मैगज़ीन ने अपने इस एडल्ट एडिशन में Ines Rau नाम के ट्रान्सजेन्डर प्लेमेट पेश करके खुद को फिर से बदल दिया है. ऐसा इस एडल्ट मैगज़ीन के 64 साल के इतिहास में पहली बार हो रहा है. आपको बता दे  प्लेबॉय के नवंबर में इशू होने वाले इस एडिशन में 26 वर्षीय फ्रांसीसी मॉडल सेंटरफोल्ड पर दिखाई देगा.

इस पर Ines का कहना है कि, ‘मैंने कई सालों तक किसी को नहीं बताया था कि मैं ट्रांसजेंडर हूं. मुझे हमेशा से इस बात का डर था कि मुझे कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा क्योंकि मैं अलग हूं.’

बता दे ये Ines के लिए ये बहुत बड़ी बात है और उनके लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि है. अपने इस चरित्र पर Ines कहती है कि, ‘फिर मैंने सोचा कि अपनी पहचान छिपाने की कोई जरूरत नहीं है. आपको हमेशा वही रहना चाहिए जो आप हमेशा से हो.

अपने बारे में सच्चाई बताना सही में सुकून देता है, फिर चाहे आप अपने जेंडर के बारे में बताएं या लैंगिकता के बारे में. वो लोग जो आपको रिजेक्ट करते हैं वो आपके लायक हैं ही नहीं.

1