Trending Topics

प्लेन में महिला ने किया हंगामा, कहा सबको जान से मार दूंगी

she was made to stop smoking on plane then all hell broke loose

क्या आपने कभी फ्लाइट में सफर करते समय उसमे किसी का झगड़ा देखा है और ऐसा झगड़ा देखा है जब कोई महिला फ्लाइट में बैठे सभी लोगो को जान से मारने की धमकी देने लगी हो. आज हम आपको ऐसे ही झगडे के बारे में बता रहे है. ये घटना शनिवार को देखने को मिली. जब पोर्टलैंड से फ्लाइट चली उस फ्लाइट में मौजूद एक महिला पैसेंजर बाथरूम में गई और वहां सिगरेट पीने लगी. जब फ्लाइट अटेंडर ने उन्हें सिगरेट पीते हुए पकड़ लिया तो महिला ने जमकर हंगामे करना शुरू कर दिया.

दरअसल घटना कुछ ऐसी हुई थी कि जब महिला सिगरेट पीकर बाथरूम से बाहर आई तो सभी को सिगरेट की स्मेल आने लगी जिसके बाद बाथरूम में जाकर चेक किया तो महिला ने वहां स्मोकिंग की हुई थी. महिला बाथरूम से आने के बाद अपना ऑक्सीजन मास्क लगाकर बैठ गई.  इसके थोड़ी बाद जब वो फिर उठकर जाने लगी तो फ्लाइट अटेंडर ने उन्हें कही जाने से रोक दिया. इसके बाद महिला ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

वो धमकी देने लगी और कहने लगी की सभी को जान से मार डालेगी. अटेंडर ने उन्हें कई बार समझाने की और अपनी सीट पर बैठाने की कोशिश भी की लेकिन महिला ने उनकी एक न सुनी. ये ड्रामा करीब आधे घंटे तक चलता रहा.  जब ड्रामा खत्म नई हुआ तो प्लेन को इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला लिया और उस महिला को सैक्रामेंटों में फ्लाइट से उतार दिया. आप भी इस वीडियो में महिला का हंगामा देख सकते है. इस वीडियो को KOIN 6 नाम के यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. 

इंडियन सीरी आपको ऐसे ही देगी जवाब.. सुनिए जरा

'मेरे रश्के कमर' सॉन्ग का शानदार डांस वीडियो देखा आपने

 

Recent Stories

1