Trending Topics

ब्लू ड्रेस में सबसे हॉट नजर आईं सोनम कपूर

sexy and bold sonam kapoor

इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाली सोनम कपूर की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि सोनम ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो ब्लू ड्रेस में है इसी के साथ वह कुछ तस्वीरों में ब्रोवन ड्रेस में भी नजर आईं हैं. 

सोनम अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार तो उनका लुक काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है. सोनम के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

सोनम का बोल्ड अंदाज सभी को पसंद आता है और उनके बोल्ड अंदाज के लिए वह खूब पॉपुलर भी हैं. फिलहाल उनकी जो तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं वह सभी आपको खूब पसंद आने वाली हैं क्योंकि इन तस्वीरों में वह वाकई में कमाल नजर आ रहीं हैं.

सोनम ने ब्लू ड्रेस में अपनी तस्वीर को शेयर कर लिखा है Thank you Jio MAMI Film Festival for having me and creating something so incredible. #WordtoScreenMarket2018 LaunchFor @mumbaifilmfestival  

आपको बता दें कि ब्लू ड्रेस में वह मुंबई के एक वर्ड टू स्क्रीन मार्केट के लांच इवेंट में गईं थीं जहाँ उनकी हॉटनेस की खूब तारीफें भी हुई थी.

1