Trending Topics

अपनी सेक्सी तस्वीरों से आग लगा रहीं सोनारिका

Sonarika Bhadoria share her sexy photos

आज हम आपके लिए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस साथ ही टीवी की पार्वती कहीं जाने वाली सोनारिका भदौरिया की तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। जी हाँ सोनारिका अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती है और हर दिन वे अपनी सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोक करती है। 

सोनारिका के इंस्टाग्राम पर 546k followers है और सभी को वे अपनी हॉट तस्वीरों से अपने जलवे दिखाती रहती है। सोनारिका आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव मिलती है और अपनी फोटोज से सभी के दिलो पर राज करती है।

सोनारिका ने अभी हाल ही में एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है Such a sucker for archetypes and clichés!  Oh! And food too! Also by food I mean desserts 🙇🏻‍♀️ #valentinesbaby ये तस्वीर वेलेंटाइन की है वाकई में इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी लग रहीं है।

एक तस्वीर और सोनारिका ने शेयर की है और लिखा है “And so with the sunshine and the great bursts of leaves growing on the trees, just as things grow in fast movies, I had that familiar conviction that life was beginning over again with the summer.” ~ The Great Gatsby 🙇🏻‍♀️ इस तस्वीर में भी वे काफी सेक्सी लग रहीं है और बोल्ड भी।

आइए देखते है उनकी और तस्वीरें। 

1