Trending Topics

बोलने वाले कुत्ते को देख इंटरनेट पर मची हलचल, वीडियो हो रहा वायरल

This talking dog created panic on the Internet

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो छाये रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो खूब सु्खियां बटोर रहा है। जी दरअसल, वायरल क्लिप में एक डॉगी है जो अपनी मालकिन के कहने पर कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर नेटिजन्स दंग रह गए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में लड़की के Hello बोलने के बाद कुत्ते को उसी शब्द को दोहराते हुए सुना जा सकता है। अब आप कहेंगे तो क्या ये कुत्ता ‘बोलता’ है। तो उसका जवाब है हाँ।

जी हाँ, और अगर आपको हमारी बातों पर भरोसा नहीं हो रहा है, तो आप खुद ये वीडियो देख लीजिए। ये वीडियो नेटिजन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की पार्क में अपने पालतू कुत्ते के साथ खड़ी नजर आती है। इस दौरान दोनों ऊपर की ओर कुछ देख रहे होते हैं और तभी लड़की कहती है, ‘हैलो।’ वायरल क्लिप में लड़की के बोलने के बाद कुत्ता भी उसकी बातों को दोहराने की कोशिश करता है। जी हाँ और अगर आप ध्यान से सुनेंगे, तो कुत्ता भी अपनी आवाज में ‘हैलो’ बोल रहा होता है। वहीं इस पर लड़की हंसने लग जाती है। वैसे कुत्ते के इस बेहद मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

जी हाँ और यूजर ने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, हैलो, हैलो…कोई है वहां। यह वीडियो एक दिन पहले अपलोड हुआ है और इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो पर अब तक 14 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं, जबकि 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। जी हाँ और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कुत्ते बड़े क्यूट होते हैं। मेरा डॉगी भी गाना गाता है।

चिड़िया के 51 दिनों के सफर को देखकर खुश हो जाएंगे आप

Video: जूते के अंदर छिपकर बैठा था कोबरा, पहनने लगा युवक तो...

VIDEO: डॉग के साथ युवक ने रिक्रीएट किया टाइटेनिक फिल्म का सीन

 

You may be also interested

1