Trending Topics

50 सर्जरी वाली लड़की असल में है इतनी खूबसूरत

truth behind angelina jolie look a like sahar tabar viral photo

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एंजिलिना जॉली की तरह दिखने वाली एक लड़की की फोटो खूब वायरल हो रही है. और उसके बारे में बहुत से दावे भी किये जा रहे थे कि ये ईरानी लड़की एंजिलिना की बहुत बड़ी फैन है और उसके जैसा बनने के लिए इसने 50 सर्जरी तक करवा ली है. लेकिन हाल ही में इस लड़की की सच्चाई सामने आ गई है.

सहर तबार नाम की इस लड़की को सोशल मीडिया पर चुड़ैल और ज़ोम्बी तक कह दिया था. सुनने में तो ये भी आया था कि इस लड़की ने एंजिलिना की तरह दिखने के लिए अपना वजन 40 किलो तक कम कर लिया था. लेकिन ये सारी बातें जूठी है सहर ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है और इस बात का खुलासा खुद सहर ने ही किया है.

सहर ने जब खुद के बारे में ऐसी अफवाहे सुनी तो उन्होंने इसकी असलियत सोशल मीडिया के जरिये सामने लाने की कोशिश की. सहर ने खुद की असली तस्वीरें पोस्ट कर सभी को बताया कि जिन फोटो को लोग सहर समझ रहे है वो असली फोटो नहीं है.

मीडिया से बातचीत में सहर ने बताया कि, ''जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वो मैंने खुद फॉटोशॉप से बनाई हैं. मैंने जॉम्बी दिखने के लिए अपनी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है. मैं एंजेलीना की तरह बिलकुल नहीं दिखना चाहती. मैं अपनी फोटो को फनी बनाती हूं और पोस्ट करती हूं.''

सोशल मीडिया पर ये भी खबरे उड़ रही थी कि सहर 22 साल की है लेकिन उन्होंने बताया कि वो 22 नहीं बल्कि 17 साल की ही है. सहर ने बताया कि वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फोटोज पोस्ट करती रहती है.

You may be also interested

1