Trending Topics

इस हॉट लड़की ने न्यूड होकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

TV Actress Karishma Sharma Hot Bikini

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से इंस्टाग्राम पर तहलका मचाती हैं और इस बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं कि लोग उन्हें और ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि करिश्मा ने कई टीवी शो में काम किया है साथ ही वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकीं हैं. आप सभी ने उन्हें रागिनी एमएमएस 2 में देखा होगा. इस वेब सीरीज में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे और इस वेब सीरीज की वजह से वह काफी तेजी से पॉपुलर भी हुईं थीं. 

आपको बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज क्लिक करवातीं हैं.

इन दिनों वह अपने सेक्सी फोटोज की वजह से तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं और लोग उनकी हर तस्वीर को पसंद भी कर रहे हैं. आज हम आपके लिए उनकी कई हॉट और बोल्ड फोटोज लेकर आए हैं जिन्हे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

आपको बता दें कि करिश्मा ने कई न्यूड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं और वह कई बिकिनी फोटोशूट्स भी करवा चुकीं हैं.

फिलहाल आप देखिए उनकी सेक्सी और बोल्ड फोटोज. करिश्मा इन दिनों वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं. इस शो में उनके साथ टीवी एक्टर कुशाल टंडन नजर आ रहे हैं जिनसे उनके अफेयर की खबरें भी आ रहीं हैं.

You may be also interested

1