Trending Topics

Video : लड़कियों की ऐसी हरकतें कभी देखी है आपने

two ladies fight like wild cat

महिलाएं, जिन्हे अभी तक कोई नहीं समझ पाया है. एक पल को कुछ और होती है तो दूसरे ही पल कुछ और होती हैं ये. कभी-कभी महिलएं ऐसी हरकतें कर जाती हैं कि देखने वाला भी पानी पानी हो जाये. इतना ही नहीं कई बार लड़के भी इन्हे देखकर शर्मा जाते हैं. जैसे आप इस वीडियो को देखकर शर्माने वाले हैं. जी हाँ, हम आपको एक ऐसा ही फनी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो आपको लाल कर देगा, हंसा कर भी और शर्म से भी. 

आपने कई बार देखि होगी महिलाओं की लड़ाई. अगर नहीं देखि है तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा ही वीडियो जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं दो महिलाओं को जो एक दूसरे इस तरीके से पीट रही हैं कि देखने वाले भी वीडियो बनाने लगे हैं बजाये उन्हें रोकने के.

 

वैसे भी आजकल कुछ भी हो, उसे रोकने के बजाये हम उसका वीडियो बना कर उसे सोशल साइट अपर वायरल कर देते हैं और सारी दुनिया को दिखा देते हैं. वैसा ही कुछ इस वीडियो में भी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह दो महिलाएं एक दूसरे के बल नोच रही हैं और कपडे फाड़ने पर उतर आयी हैं. वहां खड़े लोग भी उन्हें देख कर जा रहे हैं. तो चलिए दिखा देते हैं ये वीडियो जो आपके लिए फनी हो सकता है और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

Recent Stories

1