Trending Topics

कार वाले की गलती से ट्रक के नीचे आ गया बाइक सवार, वीडियो कर देगा रोंगटे खड़े

Police Officer Tweets Accident Video

कहते हैं कि हादसे कभी भी हो जाते हैं, इस वजह से देखकर और सोच-समझकर ड्राइव करना चाहिए। हमेशा सड़क पर चलते वक्त सतर्क रहें और सुरक्षा नियमों का पालन करें। हालाँकि दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो इसे नजरअंदाज कर देते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। इसके अलावा, कुछ लोगों को दूसरों की गलती का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। जी हाँ, अब इन सभी के बीच बेंगलुरू पुलिस ने ऐसे ही लापरवाह लोगों को जागरूक करने के मकसद से ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कार वाले की गलती ने बाइक सवार को मौत के मुंह में धकेल दिया। यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा, इतना हमे यकीन है। यह वीडियो काफी परेशान करने वाला है लेकिन इसे देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से बाइक सवार दो युवक आ रहे हैं, तभी सड़क किनारे खड़ी कार में बैठा शख्स लापरवाही से दरवाजा खोल देता है। वहीं उसके बाद बाइक दरवाजे से टकराती हुई सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ जाती है। 

जी हाँ और इसके बाद जो कुछ भी होता है, वो आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो में बाइक सवार दोनों युवक ट्रक के पहिये के नीचे आ जाते हैं और ये देखकर आसपास मौजूद लोग मदद के लिए फौरन दौड़ पड़ते हैं। जी हाँ और अब इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग पूछ रहे हैं कि बाइकर का क्या हुआ। क्या वो जिंदा हैं? हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर के बाद दोनों निढाल पड़ जाते हैं। फिलहाल ट्विटर पर इस वीडियो को ईस्ट बेंगलुरू के डीसीपी कला कृष्णस्वामी ने शेयर किया है और इसके साथ ही सलाह दी है कि कार का दरवाजा खेलते वक्त सावधानी बरतें और घातक दुर्घटनाओं से बचे।

Video: लकड़ी को काटकर कलाकार ने बनाया ऐसा आर्ट कि देखते रह गए लोग

वायरल हो रहा दो मुंह और चार आँखों वाली मछली का वीडियो

Video: महिला पत्रकार ने पूछा मैथ्स का फॉर्मूला, छात्र का जवाब सुनकर हंस पड़ेंगे आप

 

You may be also interested

1