Trending Topics

Asia की सबसे Sexiest Women जो छायी 2017 में

video sexiest women women list 2017

साल 2017 अब अपने आखिरी पड़ाव में है. जैसे-जैसे साल का अंत होता जा रहा है वैसे-वैसे इस साल के सभी अच्छे-बुरे पलो को याद किया जा रहा है. अक्सर ही साल के अंत में एक लिस्ट निकाली जाती है. सोशल मीडिया पर होने वाले सभी मशहूर और खास इवेंट्स की गिनती की जा रही है.

इन दिनों तो फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक सभी अपने खास पालो को याद कर रहे है. ऐसे में हाल ही में एशिया की सबसे सेक्सी वुमन की एक लिस्ट निकाली गई है. आज हम आपको साल 2017 में एशिया की सबसे Sexiest Women के बारे में बता रहे है. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा हमारी बॉलीवुड की ही खूबसूरत अदाकाराओं ने अपनी जगह बनाई है.

Aisa Sexiest Women की लिस्ट में साल 2017 में लिस्ट में नम्बर वन पर प्रियंका चोपड़ा ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है. देसी गर्ल ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा रखा है. वही इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर  छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी जगह बना ली है. पुरे साल निया अपनी हॉटनेस और स्टाइल्स को लेकर चर्चा में रही है. वही अगर लिस्ट में तीसरे नम्बर की बात की जाए तो रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण नेतीसरा स्थान प्राप्त किया है. साल 2016 मे दीपिका इस लिस्ट में नम्बर वन पर थी. लेकिन अब वो दो कदम नीचे गिरकर तीसरे स्थान पर आ पहुंची है. इस वीडियो में आप देख सकते है Aisa Sexiest Women की लिस्ट में और कौन खूबसूरत हसीनाएं है शामिल. 

2017 के सबसे पॉपुलर 5 सांग्स

बहुत शानदार नजर आए 3 दिसंबर को चंदा मामा

 

You may be also interested

1