Trending Topics

आपको मदहोश कर देंगी 'डर्टी पिक्चर' की 'उलाला गर्ल' की यह तस्वीरें

vidya balan photos hot and bold sexy photos super sexy blouse dirty picture

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड की उलाला गर्ल यानी विद्या बालन अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि विद्या का जन्म 1 जनवरी 1979 को हुआ था. विद्या ने आज तक कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं और हर फिल्म में उनके किरदार की सराहना की गई है लेकिन वह अपने डर्टी पिक्चर में निभाए किरदार के लिए पॉपुलर हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको आज विद्या के अब तक के सबसे हॉट और सेक्सी फोटोज लेकर आए हैं. 

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आज विद्या को उलाला गर्ल के नाम से जाना जाता है. फिल्म इश्किया में भी विद्या का बोल्ड अवतार नजर आया था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

विद्या उस समय भी खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा था और वह काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं.

आप सभी को बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ की शूटिंग के दौरान विद्या और शाहिद की मुलाकात हुई थी और उस समय करीना से ब्रेकअप होने के बाद शाहिद सिंगल थे.

वहीं शाहिद के साथ विद्या ज्यादा समय तक नहीं रह पाई. फिलहाल वह काफी मोटी हो गईं हैं और उनकी हॉटनेस और ज्यादा बढ़ गई है. विद्या की जो तस्वीरें आज हम लेकर आए है वह सभी देखकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे क्योंकि यह वाकई में बहुत लाजवाब है.

You may be also interested

1