Trending Topics

ग्रेजुएट लोगो की नौकरी के लिए इस गरीब व्यक्ति ने की पीएम से अपील

a beggar request prime minister for jobs of young generation

देश के विकास के लिए इन दिनों सरकार द्वारा नई-नई योजनाए चलाई जा रही है. हर वो काम मुमकिम प्रयास किया है जा रहा है जिससे भारत का विकास हो सके और बाकि देशो की श्रेणी में आ सके. साथ ही इंडिया को डिजिटल बनाने के लिए भी हर सफल प्रयास हुए है.

लेकिन शायद इन सभी योजनाओ के बीच हमारे देश की युवा पीढ़ी सरकार को नजर नहीं आती है. जो लोग अच्छे से पढ़-लिखकर सरकारी परीक्षा पास कर लेते है उन्हें तो अच्छी सरकारी नौकरी मिल जाती है लेकिन कुछ बच्चे जिन्हे बार-बार मेहनत करने के बाद भी अच्छी नौकरी हाथ नहीं लग पाती है सरकार उनके लिए कुछ नहीं सोचती है.

हमारे देश में बहुत से अच्छे पढ़े-लिखे लोग ऐसे भी है जो आज भीख मांगकर अपना पेट भरते है. ऐसे ही एक व्यक्ति से आज हम आपको मिलवा रहे है. आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये है जिसमे आप देख सकते है कि ये भीख मांगने वाला व्यक्ति भी हमारे देश की युवा पीढ़ी के बारे में सोच रहा है उनकी नौकरी के बारे में सोच रहा है और सरकार से विनती कर रहा है कि वो ऐसे युवाओ के बारे में भी कुछ सोचे. उन्होंने सरकार से ये भी अपील की है कि कम से कम उन बच्चो को भी नौकरी का अवसर मिले जो ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री लेकर घर पर ही बैठे है.

इस वीडियो को हमने News Track Live  के यूट्यूब चैनल से लिया है.

जब बॉस कहे टारगेट का क्या हुआ, यहीं होता है मनवा इमोशन

रोड पर लड़कियों ने ऐसी हरकत आ जायेगी शर्म

 

You may be also interested

Recent Stories

1