Trending Topics

'Gold' पार्टी में दिखा मौनी का सेक्सी लुक

akshay kumar wraps gold shoot mouni roy posts update

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है. ये इनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है जिसमे वो बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. इन्हे फिल्म में देखने के लिए हर कोई बेताब है और मौनी भी अपनी आने वाली फिल्म के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं.

 

 

वैसे मौनी रॉय अपने टीवी शो 'नागिन' से काफी फेमस है. मौनी हमेशा ही अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आये दिन ये फोटोज अपलोड करती हैं और फैंस को काफी पसंद भी आती है. इनकी एक्टिंग और इनकी ख़ूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं.

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर इनके मिलियन्स में फॉलोवर्स हैं जो हर दिन इनकी नयी नयी फोटोस इंतज़ार करते हैं. अभी हाल ही में इन्होने कुछ और फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने आ रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं फिल्म 'गोल्ड' की टीम के साथ नज़र आ रही हैं.

इसमें अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, The song has ended.. humming the tunes #mostspecialevening #mostspecialhoomans #wrap #teamGOLD.

चलिए आपको बता देते हैं ये फोटोज जो हाल ही में वायरल हो रही हैं. खुबसूरत तो ये हमेशा ही लगती हैं और हमेशा ही ये अपनी बेस्ट फोटो शेयर करती हैं और आज भी हम आपको ऐसी ही फोटो दिखाने आये हैं.

1