Trending Topics

इन सेलेब्स के भी हैं जुड़वाँ, पहचान नहीं पाएंगे

bollywood celebs look alike people

बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि लोग उनकी ही तरह बनना चाहते हैं. कुछ लोग इसके लिए सर्जरी का सहारा लेते हैं और कुछ लोग नेचुरल ब्यूटी के चलते ही सेलेब्स की तरह दिखने लगते हैं. जी हाँ, नेचुरल तो कम ही होते हैं उनमे से बहुत से होते हैं जो सर्जरी से बनते हैं. वैसे ये भी कहा जाता है कि दुनिया में एक इंसान के 7 हमशक्ल होते हैं जो दुनिया में कहीं न कहीं मौजूद होते हैं.

हमे मिलते नहीं वो बात अलग है, लेकिन होते हैं हम सब यही मानते हैं. तो हम बात कर रहे थे बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस जिनके हमशक्ल मौजूद हैं और मिल भी गए हैं. कई बार दीपिका, ऐश्वर्या, सलमान जैसे एक्टर के हमशक्ल कई देखे गए हैं. आज कुछ और एक्टर्स के हमशक्ल हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो लगभग उनसे ही मिलते हैं.

हिना पांचाल - मलाइका अरोरा 

अभी हाल ही में सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं हिना पांचाल जो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की हमशक्ल कही जाती है. वह हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्होंने अपना फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. बता दे, हिना का चेहरा काफी हद तक मलाइका से मिलता है. इनके ही साथ हम आपको कुछ और तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो शक्ल हूबहू मिलती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

शान - विजय प्रकाश 

रणबीर कपूर - जुनैद 

1