Trending Topics

इंस्टाग्राम के नए ट्रेंड ने लड़कियों को बना दिया पागल

Bratz Challenge Has Gone Viral You Cant Tell Whose A Person

आज का समय ऐसा है कि सोशल मीडिया पर कई चैलेंज चलते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक चैलेंज चल रहा है जिसका नाम है #Bratzchallenge, जी हाँ, इस चैलेंज में खासतौर पर लड़कियां अमेरिकन डॉल के जैसे फोटो खिंचवा रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अब आजकल इंस्टाग्राम जो है ना उसपर भाई मेरे कुछ भी हो सकता है.

वैसे अब ये चैलेंज बड़ा ही वायरल हो गया है. जी हाँ, कुछ लड़कियां इस चैलेंज में ऐप का इस्तेमाल कर मेकअप कर रही है तो कुछ इसके लिए मेकअप कर रहीं हैं.

आप देख सकते हैं कुछ लड़कियां इस चैलेंज में Bratz मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवा रही हैं. वैसे आजकल आप देख ही रहे होंगे कि इंस्टा पर नए-नए चैलेंज आते रहते हैं जो सभी को हैरान और परेशान कर देते हैं.

अब bratzchallenge भी इसका एक हिस्सा है और लाइफ इंस्टा हो रखी है आजकल करना पड़ता है मार्केट में रहना है तो सब करना पड़ता है. आपको बता दें कि Martin Canton एक Bratz मेकअप आर्टिस्ट हैं और ज्यादातर लड़कियां उनसे ही मेकअप करवा रही हैं.

इसी के साथ Bratz गुड़िया अमेरिका की फेमस डॉल प्रोडक्ट है, जो काफी फैशनेबल होती हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर यह जो चल रहा है ना भाई पागल कर देगा सबको.

You may be also interested

1