Trending Topics

Britney Spears ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

Britney Spears share her hot photos

आज हम आपके लिए अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स की तस्वीरें लेकर आए है। आपको बता दें की ब्रिटनी काफी हॉट और बोल्ड है और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरें शेयर की है जो आज हम आपके लिए लेकर आए है। आपको बता दें की ब्रिटनी 35 साल की हो चुकी है लेकिन उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते है। 

ब्रिटनी ने अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है On days where I don’t get primped and made up for my show, this is the real unglammed me… so nice to meet all of you!!  I call this my morning coffee at home look #NoMakeupMonday if you don’t count the leftover mascara under my right eye...

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Wow! Can’t believe #GLORY has been out for a year!! Thank you to everyone who has supported this album!!!

आपको बता दें की ब्रिटनी अमेरिका पॉप म्युज़िक के दिग्गज गायकों में शामिल है। इन्होने अपने बचपन के दोस्त से शादी भी की थी जो केवल 55 घंटों में टूट गई थी।

इस शादी को लेकर तो ये काफी चर्चाओं में रहीं है। आइए फिलहाल देखते है इनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें जो इन दिनों सोशल साइट्स पर तहलका मचा रहीं है।

Recent Stories

1