Trending Topics

ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ खाना नहीं बल्कि जूते परोसे जाते है

candy store in new jersey famous for its high heels chocolate

खाना किसे नहीं पसंद होता है, खाने के लिए लोग ना जाने कितनी मेहनत करने को तैयार रहते है. कुछ लोग तो ऐसी भी चीज़े खाना पसंद करते है जिसके बारे में ना तो कभी सुना हो और ना ही देखा हो. आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है जहां आपको खाना नहीं बल्कि खाने में जूते परोसे जाते है.

जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपके होश. आप भी सोच रहे होंगे ना के जूते खाने के लिए भला किसी रेस्टोरेंट में जाकर पैसे क्यों बिगाड़ना. लेकिन इस रेस्टोरेंट में लोग आते भी है और पैसे देकर जूते भी खाते है. इन दिनों ये रेस्टोरेंट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है. अब भी अगर आपके दिमाग में ये ही चल रहा है कि आख़िरकार लोग जूते कैसे खाते होंगे तो इतना मत सोचिये आपके सभी प्रश्नो के जवाब हम आपको दे ही देते है. दरअसल इस रेस्टोरेंट में चॉकलेट से बने जूते सर्व किये जाते है. 

 

न्यू जर्सी में एक कैंडी स्टोर है जहां चॉकलेट जूतों के शेप में बनाकर बेची जाती है. ये रेस्टोरेंट हाई हील के शेप में बनी चॉकलेट बनाने के लिए पूरी दुनिया में फेमस हो चूका है. यहाँ लोग बिलकुल असली दिखने वाले जूते को बड़े ही स्वाद लेकर खाते है. इतना ही नहीं इस स्टोर में हाई हील वाली चॉकलेट खाने के लिए लड़के और लड़किया लाइन लगाकर भी खड़े रहते है.

इस स्टोर में हाई हील वाली चॉकलेट बनाना भी सिखाया जाता है. ये वीडियो INSIDE नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है.

Video : इस ट्रक ने किया बेहतरीन कारनामा

ये है भोजपुरी जिंगल बेल वाला सांग

 

1