Trending Topics

ये मॉडल कर देगी आपको मदहोश, हॉट फोटोज कर रही हैं शेयर

chloe khan hot photos

हॉलीवुड मॉडल क्लो खान ने फिर से अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो अपने फिगर को कितना मेंटेन रखती हैं और उसके लिए ना जाने क्या क्या करती हैं. हमेशा की तरह इन फोटोज में भी वो काफी हॉट लग रही हैं. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 1m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए हर रोज़ इंतज़ार करते हैं. आज हम फिर से दिखाने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही हॉट तस्वीरें.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं क्लो खान बिकिनी पीस ड्रेस में नज़र आ रही हैं जिसे कोई भी देखेगा तो देखा ही रह जायेगा. इनकी हर फोटो में इनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ दिखाई देते हैं. चाहे वो बट हो या फिर फिगर. इस दौरान वो कितनी हॉट लग रही हैं ये आप देख ही सकते हैं.

इन फोटोज में आप देख सकते हैं वो काफी सेक्सी लग रही हैं. इन फोटो के साथ वो लिखती भी हैं, Love #Liverpool . What city you in now ? इसी के साथ वो एक फोटो में पिंक कलर की शर्ट पहने हुए है जिसे देखकर लग रहा है कि ये सोने की तयारी में हैं.

वहीँ इस फोटो के साथ उन्होंने ऐसा ही कुछ लिखा भी है. आपको बता दे इसमें उन्होंने कैप्शन कुछ इस तरह दिया है, You in or out tonight ? I’m in  #saturdayz.

इस कैप्शन के साथ, Thanks @kaos_magazine for making me cover model of issue one  OUT TODAY @kaos_magazine Pics | by @littlefairphotography_ obvs उन्होंने अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमे वो कैसी लग रही हैं आप  देख ही सकते हैं.

1