Trending Topics

68 साल के पिता के लव अफेयर को बेटी ने किया वायरल

david foster's daughter erin exposes father and actress katharine relationship

आज कल एक नया ट्रेंड चल गया है कि लवर्स अपने से आधी या उससे भी कम उम्र वाले को पाटर्नर बनाने में इंटरेस्टेड हैं. देखा जाए तो छोटी या बड़ी उम्र की महिलाओं से अफेयर होना चलन सा हो गया है. ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमे एक 68 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर का कथित रिलेशनशिप अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस कैथरीन मैकफी के साथ हो गया जिसकी उम्र 33 है. जब दोनों का पता डेविड की बेटी एरीन फोस्टर (36) को पता चलता है तो उन्होंने कुछ ऐसा काम किया जिससे पूरे हॉलीवुड में सनसनी मच गयी.

 

 

 

बेटी एरीन फोस्टर को जब दोनों का पता चला तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो स्टोरी में दोनों की फोटो लगा दी. जिसमें जो लिखा वो हैरान करने वाला था. उसमें लिखा था- नई मॉम को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. फिर क्या था डेविड फोस्टर और कैथरीन के बीच संबंधों की चर्चा हर जगह शुरू हो गई. जिसके बाद एरीन ने इंटरव्यू में कहा - अगर हमारे पिता खुश हैं तो हम भी खुश हैं, हम कैथरीन को बहुत प्यार करते हैं.

कैथरीन ने हैल्थ मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा है - लोगों को कुछ भी कहने दो, मैं डेविड को काफी पसंद करती हूं, क्योंकि वो शानदार व्यक्ति हैं. मैं उनसे पहली बार तब मिली थी जब में 21 साल की थी. उन्होंने मेरा पहला गाना प्रोड्यूस किया था. वो काफी अच्छे हैं.

म्यूजिक प्रोड्यूजर डेविड की कैथरीन से पहली मुलाकात कैथरीन से हुई थी. जिसके बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे गए. दोनों की रिश्तों की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि इसी साल अगस्त में डेविड ने पत्नी योलांदा हादिद को तलाक दिया है. योलांदा भी मशहूर मॉडल रह चुकी हैं जो अब अलग रह रही हैं.

म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर- योलांदा हादिद

You may be also interested

1