Trending Topics

20 वर्ष में डिप्रेशन और न जाने क्या क्या...किस बात से परेशान थी तुनिशा शर्मा

Depression in 20 years and don't know what... what was Tunisha Sharma worried about

महज 20 वर्ष की आयु में अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस खबर ने हर किसी को स्पीचलेस कर डाला है. तुनिशा को लेकर लोगों के मन में कई प्रश्न भी किए है, जिनके जवाब मिलना अभी बाकी है. अफसोस की बात ये है कि 10 दिन के उपरांत तुनिशा अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली थीं. 
 

छोटी सी उम्र में कामयाबी की बड़ी उड़ान भरने वाली तुनिशा शर्मा का जन्म 4 जनवरी 2002 में चंडीगढ़ में ही हुआ था. तुनिशा अपने काम को लेकर तो गंभीर थीं ही. जिसके साथ साथ वो खुलकर जिंदगी जीना भी जानती थीं.

तुनिशा की सोशल मीडिया तस्वीरें उनकी बिंदास लाइफ की गवाही भी दे रहे है. आज से 10 दिन बाद तुनिशा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट भी कर रहे है. पर अब ये मुमकिन नहीं हो सकेगा.

बीते वर्ष तुनिशा शर्मा ने फैमिली संग धूमधाम से अपने बर्थडे का सेलिब्रेट किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज भी साझा की थीं, जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रही है.

तुनिशा एक जिंदादिल लड़की थीं, जिन्हें परिवार और दोस्तों के साथ खुशियां साझा करना अच्छा लगता था. तुनिशा की खुशनुमा तस्वीरें देख कर यकीन करना मुश्किल है कि अब वो हमारे मध्य नहीं रहीं.

Recent Stories

1