Trending Topics

दीपिका की ऐसी तस्वीरें जो दिल को दीवाना बना दें

deepika padukone birthday photos hot bold and sexy photos hot actress

वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती देखते बनती है लेकिन सबसे खूबसूरत, हॉट, सेक्सी, बोल्ड कोई एक्ट्रेस है तो वह है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. जी हाँ इनकी खूबसूरती के आगे तो ये सभी शब्द कम पड़ जाएंगे. आप सभी को बता दें कि आज दीपिका 33 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर हम आपको दीपिका के अब तक के सबसे हॉट और सेक्सी फोटोज दिखा रहे हैं. दीपिका बहुत सेक्सी और हॉट हैं और उनकी हॉटनेस के आगे अच्छी अच्छी मॉडल फ़ैल हैं. 

आप सभी को बता दें कि दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 में डेनमार्क में हुआ था और दीपिका मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी हैं. दीपिका की छोटी बहन का नाम अनिशा है और दीपिका ने महज 17 साल की उम्र में रैंप पर डेब्यू कर लिया था.

दीपिका आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम बन चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी और उन्होंने अपना ये सपना बहुत ही कम समय में पूरा कर लिया हैं उन्होंने बॉलीवुड में ओम शान्ति ओम फिल्म से डेब्यू किया था और अपनी पहली फिल्म में ही वह शाहरुख़ के साथ नजर आईं थीं.

दीपिका फैन फॉलोइंग के मामले बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स को भी पीछे छोड़ देती हैं. दीपिका की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉट अदाओं के हर कोई कायल है.

हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह दिल को मदहोश कर देने वाली तस्वीरें.

You may be also interested

Recent Stories

1