Trending Topics

खुद को 70% पुरुष और 30% महिला मानता है यह युवक

Strange Story Of Actor Richard O'Brien Who Believes Himself as 70 percent male and 30 percent female

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो बहुत अजीब हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं रिचर्ड ओ ब्रायन की, जो एक मशहूर एक्टर, लेखक, संगीतकार और टेलीविजन प्रेंजेंटर (प्रस्तुतकर्ता) हैं. जी हाँ, साल 1973 में उन्होंने म्यूजिकल स्टेज शो 'द रॉकी हॉरर शो' लिखा था, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी मशहूर हुआ था और इस शो के बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली. 

वहीं कहा जाता है रिचर्ड खुद को मर्द और औरत के बीच का मानते हैं. जी हाँ, एक खबर के मुताबिक रिचर्ड ने कहा था कि, 'मैं वह नहीं दिखना चाहता जो मैं नहीं हूं. एक्टर एंटन रॉजर ने मुझसे कहा कि तुम मर्द या औरत की बजाय कुछ और हो. और मैंने सोचा कि यह सही है. यह रवैया मुझे पसंद है.'

इसी के साथ रिचर्ड ने साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरा मानना है कि हम औरत और मर्द के बीच कहीं हैं. ऐसे लोग भी हैं जो पूरी तरह से मर्द या औरत हैं, लेकिन हममें से ज्यादातर लोग बीच में कहीं होते हैं. अपने बारे में मेरा यह मानना है कि मैं 70 फीसदी मर्द हूं और 30 फीसदी औरत.' वहीं उसके बाद साल 2017 में रिचर्ड उस समय विवादों में आ गए थे, जब उन्होंने कहा था कि ट्रांसजेंडर महिलाएं असली महिलाएं नहीं होतीं, वहीं एक बार उनसे एक सवाल पूछा था कि ''पासपोर्ट के लिए आवेदन करते समय वह पुरुष या महिला में से किसके खाने पर निशान लगाएंगे?'' इसके जवाब में रिचर्ड ने कहा था, ''पुरुष, पर मैं 'अन्य' पर निशान लगाना ज्यादा पसंद करूंगा.'' आप सभी को बता दें कि 77 वर्षीय रिचर्ड तीन बार शादी कर चुके हैं और उनके तीन बच्चे हैं.

'Porsche 911' बिना नंबर के सड़क पर खड़ी कर गया मालिक, लगा 9 लाख 80 हज़ार रुपए फ़ाइन

16वीं शताब्दी में भी थे कंडोम, जानिए इतिहास

बरेली में बन रहा है 'झुमका चौराहा', लगेगा 30 फीट का झुमका

 

Recent Stories

1