Trending Topics

इस 5 साल की बच्ची के पीछे लोग हो रहे हैं दीवाने, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

  • September 06, 2018
  • OMG!
Mia Aflalo Shunem beautiful hairs

खूबसूरत बाल किसे नहीं पसंद होते हैं. हर लड़की ये ही चाहती हैं कि उसके भी बाल घने, लम्बे और खूबसूरत हो लेकिन कई बार लड़कियों के लाख कोशिश करने के बाद भी उन्हें अपने मन मुताबिक बाल नहीं मिल पाते है लेकिन आज हम आपको एक बच्ची से मिलवाने जा रहे है जिसके बाद देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये लड़की अपने खूबसूरत बालों के कारण दुनियाभर में मशहूर हुए. इस लड़की का नाम है मीया अफलालो शुनेम जिसकी उम्र महज 5 साल है. हैरानी वाली बात तो ये है कि मीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महज 12 ही तस्वीरें शेयर की है और उनके फॉलोवर्स की संख्या 89 हजार से भी ज्यादा हो गई है. 

मीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कभी रेड ड्रेस में फोटो शेयर की है तो कभी ब्लैक, वाइट और पीच कलर की ड्रेस में लेकिन सभी में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. मीया ने हर ड्रेस के साथ अलग-अलग हेयर स्टाइल बनाई है. मीया के काले और घने बालों के लोग दीवाने हो गए और उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया. मीया के बाल तो खूबसूरत है ही लेकिन उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने में इजराइली सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सागी दहारी का सबसे बड़ा हाथ है.

दहारी कई बड़े सेलेब्स के साथ काम कर चुकी हैं. सबसे पहले दहारी ने ही मीया के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. दहारी ने मीया की तारीफ करते हुए कहा कि मीया एक बहुत ही खूबसूरत बच्ची है और वो फोटो सेशन के दौरान भी सीरियस होकर काम करती है. लोगों को अगर मीया की कोई चीज लुभाती है तो वो है उनकी क्यूट से स्माइल.  कुछ विरोधी लोगों का मानना है कि मीया अभी बहुत छोटी है और उनके साथ शोषण किया जा रहा है. उन लोगों ने मीया की माँ पर उनका शोषण करने का आरोप भी लगाया है. 

Omg... अब तक 470 लीटर माँ का दूध दान कर चुकी है ये महिला

Omg... इस मोची की महीनेभर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

You may be also interested

1