Trending Topics

गर्मी में आँखों को ठंडक देंगी यह तस्वीरें

Dressed Models In Sand Water Fire And Wind

दुनियाभर में कई तरह की तस्वीरें हैं जिन्हे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में आज हो जो फोटोज लेकर आए हैं उन्हें देखने के बाद आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा. जी हाँ, आज हम जो फोटोज लेकर आए हैं उन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप कहेंगे कि ऐसा भी होता है क्या. जी दरअसल हम आज जो फोटोज लेकर आए हैं वह असिदा तुरवा ने बनाई है जो पोलैंड की एक आर्टिस्ट हैं और इनकी कलाकारी बहुत और ज्यादा ही गजब की है. 

जी हाँ, यह सब आपको इन तस्वीरों को देखने के बाद पता चल जाएगा. आपको बता दें कि असिदा ने अपने स्टूडियो में लगातार 3 दिन बिताकर इस अद्भुत कलाकारी को अंजाम दिया है जो आप देख सकते हैं.

Source

इन तस्वीरों में असिदा ने इन मॉडल्स को रेत, रंग, धुंए, पानी और आग के कपड़े पहनाए हैं और उनका कहना है कि इन तस्वीरों में उन्होंने कुछ भी फोटोशॉप करके नहीं जोड़ा है.

जी दरसल यह कमाल उनकी टीम की मेहनत और परफेक्ट टाइमिंग का है और आग के इफेक्ट के लिए उन्होंने 'लाइट पेंटिंग' का उपयोग किया है और वह भी कमाल है.

आइए देखते हैं इन तस्वीरों को जो वाकई में दुनिया के एक अलग ही अंदाज को पेड़ कर रहीं हैं. वाकई में यह तस्वीरें दिल को छू रहीं हैं और आँखों को गर्मी में ठंडक दे रहीं हैं.

1