Trending Topics

Hot Photos : इंस्टाग्राम को टॉपलेस फोटोज देती जा रही हैं ये एक्ट्रेस

emily ratajkowski goes topless for her instagram

हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस Emily Ratajkowski एक बार फिर टॉपलेस फोटो को लेकर चर्चा में आयी हैं. जी हाँ,हाल  ही में उन्होंने अपनी एक नुदे फोटो शेयर की हैं जिसे आप देख सकते हैं उनके इंस्टग्राम पर. वैसे मॉडल्स अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के लिए जाने जाती हैं.

बड़े बड़े ब्रांड के लिए ये फोटोशूट भी करवाती है. चाहे वो टॉपलेस हो, या फिर न्यूड हो. हॉट और सेक्सी फोटोज ऐसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस Emily Ratajkowski ने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वो अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो को किसी कैप्शन की ज़रूरत नहीं है, ना ही इस पर एमिली ने कोई कैप्शन दिया है. इसके बाद आपको बता दे इन्होने एक और फोटोज शेयर की है, और इस फोटो में आप देख सकते हैं, महिलाओं के हक़ में बात कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, A woman's right to birth control should not be based on her income. Birth control is healthcare, healthcare is a civil right #mybodymychoice .

ये बर्थ कण्ट्रोल को लेकर महिला के हक़ के बारे में बात कर रही हैं. इन्होने #mybodymychoice को लेकर ही ये बात कही है जो महिलाओं के हक़ में है. तो आइये आपको दिखा देते हैं इनकी ये सभी तस्वीरें.

You may be also interested

Recent Stories

1