Trending Topics

कितने है आप खुराफाती, बताएँगे ये फोटोज

funny double meaning photos

फनी चीज़े और फनी फोटोज देखना हर किसी को पसंद आता है. चाहे वो फोटो कैसी भी हो थोड़ी बहुत हंसी तो आती ही है. ऐसे हुई सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें भी काफी वायरल होती हैं जिन्हे हम थोड़ी देर में ही समझ पाते हैं. कुछ फोटोज ऐसी होती हैं जिन्हे दो बार देखना पड़ता है और उसके बाद हम समझ पाते हैं कि उन फोटोज में है क्या आखिर.

कई बार हमारी आँखों के सामने कुछ ऐसी तस्वीरे आ जाती है जिन्हें देखने के बाद हम अचानक ही हँस पड़ते है. हालाँकि ऐसे में कुछ तस्वीरे ऐसी भी होती है जो होती कुछ अलग है और हमारी नजर देखती उन्हें कुछ अलग तरीके से है. लेकिन जाने अनजाने में ऐसा तस्वीरे हमें गुदगुदा देती है.

जैसे आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही फोटोज लेकर आए है जिन्हें कुछ शरारती तत्वों ने अनोखे एंगल में क्लिक किया है. ये एंगल भी  ऐसे है जो आपके दिमाग में डबल मीनिंग जैसी इमेज बना देते है. तो चलिए देखते है और हँसते है इन फोटोज को देखकर.

आजकल डबल मीनिंग होना जैसे आम बात हो गयी है सभी के लिए. हर कोई किसी ना किसी चीज़ में डबल मीनिंग खोज ही लेता है. जैसा आप इन तस्वीरों को देखकर खोज लेंगे. तो आइये दिखा देते हैं ये फोटोज जो भीड़ ही फनी हैं.

आगे देखिये और भी ऐसी ही फनी फोटोज...

1