Trending Topics

इन्हे कहा जाता है टीवी की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस

Hot cute and sexy TV Actress from nagin serial adaa Khan

टीवी के कई हिट शो कर चुकी और टीवी शो नागिन पार्ट वन और पार्ट टू में आ चुकी शेषा उर्फ़ अदा खान काफी गॉर्जियस लुक्स में स्पॉट होती है। आए दिन अदा अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती है। अभी हाल ही में भी इंस्टाग्राम पर इन्होने बेहद ही सेक्सी तस्वीरें अपलोड की है जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। 

आपको बता दें की अदा अभी कुछ समय पहले ही एक शॉट मूवी एक मुलाक़ात में नजर आई थी जिसमे उनके साथ शशांक व्यास रहे थे और इसे काफी पसंद भी किया गया था।

अदा की टीवी शो में नजर आ चुकी है जैसे - पालमपुर एक्सप्रेस, बहनें, अमृत मंथन, ये है आशिकी, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, पीया बसंती रे, कोड रेड, नागिन पार्ट वन और टू, प्रदेश में है मेरा दिल आदि।

इसी के साथ ये कई रियलिटी शो में भी नजर आई जैसे - Welcome 2 Baazi Mehmaan Nawazi Ki, Box Cricket League, The Great Indian Family Drama, Comedy Nights Bachao, Jhalak Dikhhla Jaa Reloaded, Bigg Boss 9, Bigg Boss 10, आदि।

अदा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस है इन्हे इनकी हॉटनेस की वजह से भी काफी पसंद किया जाता है अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक बहुत ही सेक्सी तस्वीर रेड ड्रेस में शेयर करते हुए इन्होने लिखा है “Every girl is a princess to somebody”! Outfit @kalkifashion beautiful marsala gown!  Earrings - @kalkiaccessories .. Thank u @instagladucame  

टाइगर की गर्लफ्रेंड हॉटनेस में किसी से कम नहीं

जल्द ही मूवी में नजर आने वाली है ये टीवी एक्ट्रेस

ये आर्टिस्ट अपने होठों से बनाता है पेंटिंग, यकीन नहीं करेंगे आप 

 

You may be also interested

1