Trending Topics

इस मॉडल की खुबसूरत आँखों में डूब जायेंगे आप भी

iranian model mahlagha jaberi is breaking the internet with her sultry photos

ईरानी मॉडल Mahlagha Jaberi आजकल सभी को अपनी ख़ूबसूरती से दीवाना बना रही हैं. इंटरनेट पर ये सुर्ख़ियों में छायी हुई हैं. इनकी फोटोज इंटरनेट पर जैसे आग ही लगा रही हो, और हर किसी को अपना फैन बना रही हैं. इनकी ये हॉट तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और इनकी ख़ूबसूरती के कायल हो जायेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ही ऐसा है जहाँ कोई भी रातों रात फेमस हो जाता है. 

ये मॉडल तो है ही खुबसूरत जिसके चलते ये इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. बता दें की इन दिनों दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला महलाघा को ही कहा जा रहा है. इतना ही नहीं इनकी आँखें इतनी खुबसूरत हैं कि इसकी तुलना ऐश्वर्या रे बच्चन से की जा रही है.

महलाघा एक मॉडल है और बहुत ही खूसबूरत है इन्हे इनकी बहन के सुझाव से आज यह मुकाम हासिल हुआ है. इंस्टाग्राम पर इनके कारण 2.3m followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं.

लेटेस्ट फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है,Love this time of the year  Wishing everyone peace and joy this holiday season and throughout the coming year.

इसी के साथ उन्होंने कुछ और हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने लिखा है, Don't forget about after work out skin care. To keep the #naturalglow I use #LUNA2 from @foreo_mea :) #FOREOskin Link in Bio.

You may be also interested

1