Trending Topics

विदेशी ही नहीं देसी गानों पर भी ठुमके लगाते है जैकी चैन

jackie chan dance on jimmiki kammal viral video

हॉलीवुड के मशहूर एक्शन स्टार 'जैकी चैन' को अब तक आपने सिर्फ एक्शन्स और स्टंट्स करते हुए ही देखा होगा लेकिन आज हम आपको जैकी का एक ऐसा अवतार बता रहे है जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे. हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये है जिसमे आपको जैकी का अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा. 
 

जैकी चैन जिन्हे एक्शन किंग के नाम से भी जाना जाते है. मार्शल आर्ट के ज्ञाता और मशहूर हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन को क्या आपने कभी देसी ठुमके लगाते हुए देखा है? नहीं ना आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये है जिसमे जैकी ने जमकर ठुमके लगाए है. 'जिमिकी कमल' सॉन्ग आप सभी को भले ही समझ नहीं आये लेकिन इस सॉन्ग का मजेदार डांस देखकर आप सभी का दिल खुश हो जाएगा. इस सॉन्ग में जैकी ने दिल खोलकर देसी डांस किया है और उनके साथ ही मशहूर अभिनेता सोनू सूद भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है. इस डांस वीडियो को देखने के बाद तो आपके भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे.

दरअसल 'जिमिकी कमल' सॉन्ग इसी साल आई मलयालम फिल्म 'वेलिपादिंते पुस्तकम' का है. और इस सॉन्ग के इंटरनेट पर कई सारे वर्जन्स बन गए है. जैकी और सोनू जो साथ में डांस कर रहे है वो उनकी फिल्म 'कुंगफू योगा' का सीन है.

लेकिन इस वायरल वीडियो की एडिटिंग इतने शानदार तरीके से की गई है जिसे देखकर ये बिलकुल भी नहीं लगेगा कि जैकी का डांस किसी और फिल्म का और सॉन्ग किसी और फिल्म का है.

जब माँ को मिल जाता है बेटे की जेब में कंडोम

इन लड़कियों ने किया 'स्वाग से स्वागत'

 

You may be also interested

1