Trending Topics

क्या आपको भी नहीं आता अनार को काटना, तो देखिये ये वीडियो

man peel a pomegranate quickly

फल खाना किसे नहीं पसंद, हर किसी को अच्छे लगते हैं फ्रूट्स. लेकिन बस उन्हें छील कर और काट कर कोई दे दे तो हम खा लेंगे. इतनी मेहनत भी हमसे नहीं होती है, हम बस खाने में यकीन रखते हैं. दरअसल, हम खुद को फिट रखने के लिए कई तरह के फल खाते हैं. इससे हमारा स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है और हमे बीमारी भी कम होती है. डॉक्टर्स भी हमेकास तौर पर अनार खाने की सलाह देते हैं ताकि हमारे अंदर खून की कमी ना हो जाये. 

लेकिन बात करें अनार की तो उसे खाने में हमे सबसे ज्यादा मेहनत लगती है. इसे खाने से बचने के लिए अक्सर हम इसका जूस पीना पसंद करते हैं वो भी बाहर का. घर पर बनाने में तो हम बहुत समय गँवा देते हैं. तो आपको भी परेशानी होती होगी अनार छिलने में, तो आज हम आपको दिखा देते हैं ये वीडियो जिससे आप भी कुछ सिख ही जायेंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये शख्स अनार को छील रहा है. दरअसल, इसे छिलने में हमे समझमे ही नहीं आता कि कैसे छिले क्योकि आधे दाने तो ऐसे ही गिर जाते हैं. लेकिन इस शख्स का ये तरीका देखकर आप भी मान जायेंगे कि हम इस तरह से अनार के छिलकों को निकाल सकते हैं. तो आइये दिखाते हैं हम ये वीडियो जो आपको भी सीखा देगा.

हर लड़की की हेअरकट की प्रॉब्लम दिखाती है यह कॉमिक सीरीज

बॉलीवुड के ये चाचा भतीजे की जोड़ी तो नंबर 1 है

 

1