Trending Topics

कभी सोचा है माँ की इन बातों को सुन लेते तो अच्छा रहता

many Times Your Mom Was Right But You Chose To Use Your Brains Instead

हमारी माँ ही होती है जो हमे कई बातो के लिए समझाती है लेकिन हम कभी भी अपनी माँ की बातों को नहीं मानते है। माँ कितनी ही चीजों के लिए हमे रोकती है टोकती है यकीन हम कहाँ सुनते है हमे कोई मतलब नहीं हम तो वहीँ करेंगे जो हमारा मन होगा। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातों की याद दिलाने जा रहे है जिनके लिए माँ हमे समझाती है रोकती है टोकती है लेकिन हम मानते नहीं लेकिन बाद में हमे उसके लिए पछताना पड़ता है।

Share Us For Support 

Mom Was Right

कई बार हमारी एग्जाम में हमे काम मार्क्स आते है जिसकी वजह से हम रोते है इस बात पर हमे माँ यह समझाती है की रोने से कुछ नहीं होगा हो सकता है भगवान ने तुम्हारे लिए कुछ अच्छा सोचा हो, लेकिन हम तब तक रोते है जब तक हमे सुकून ना मिल जाए।

Mom Was Right

माँ हमेशा बालो पर तैल लगाने के लिए चिल्लाती है ऐसे में हम नहीं लगवाते पर बाद में जब हमारे बाल झड़ते है तो हमे पछतावा होता है।

Mom Was Right

ठंड के मौसम में हीरो हिरोइन बनने का काफी शौक होता है ऐसे में हम स्वेटर नहीं पहनते, तब माँ डांटती है की स्वेटर पहनो लेकिन हम नहीं पहनते और फिर बाद में सर्दी हो जाती है।

Mom Was Right

कई बार माँ किसी से दोस्ती करने को मना क्र देती है लेकिन फिर भी हम उससे दोस्ती करते है ऐसे में बाद में वो ही दोस्त हमे धोखा देता है फिर हमे समझ आती है कि माँ सही थी।

Recent Stories

1