Trending Topics

रणवीर के 'खलीबली' से इंटरनेट पर हो रही है खलबली, देखिये ये वीडियोस

padmavat khalibali song viral on another versions

जिस तरह पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है उसी तरह रणवीर का गाना 'खलीबली' इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. जी हाँ, अब तक तो आप देख ही चुके होंगे इस गाने को. जिस तरह एक्टिंग की है उसी तरह इस गाने में डांस भी किया है इन्होने. इनका डांस देखकर आप और भी रणवीर के कयल हो जायेंगे. इनकी एक्टिंग और डांसिंग देखकर तो यही लगता है कि इन्हे आगे जाने से कोई नहीं कर सकता.

 

 

 

यहाँ हम बात कर रहे हैं इस गाने के अलग अलग वर्शन की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी हंस हंस कर पागल हो जायेंगे. इसमें आप पहले वीडियो में देख ही सकते हैं सपना चौधरी के गाने को फिट कर कुछ इस तरह बना दिया है कि आप भी सुनकर कंफ्यूस हो जायेंगे.

इसके बाद आप दूसरे वीडियो में देख सकते हैं मोस्ट फेमस गंगनम स्टाइल को फिट कर इस गाने के वर्शन को बदल दिया गया है. ऐसे ही कई वीडियो आ रहे हैं सोशल मीडिया पर जो आपको इन्ही गानों से मिलकर बने हुए मिलेंगे. तो चलिए फ़िलहाल देखते हैं इन वीडियो को जो आपको भी हंसने से नहीं रोक पाएंगे. साथ ही इन वीडियो के बाद देखते हैं आगे और क्या क्या बनता है सोशल मीडिया पर.

घूमर वाला ये डांस आपका भी सिर घुमा देगा

इसलिए कहते हैं फ़ोन की बैटरी कभी मुंह में नहीं लेना चाहिए

 

You may be also interested

1