Trending Topics

इस हॉट टीचर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल 

Photos of this hot teacher getting viral on social media

टीचिंग का पेशा बेहद ही सम्मान भरा होता है. बच्चों को अच्छी शिक्षा देना और उनका भविष्य को सुनेहरा बनाने का काम करते है टीचर्स. हालांकि आज हम आपको थोड़े डिफरेंट टाइप के टीचर से मिलवाने जा रहे है जो एक बेहतरीन टीचर तो है ही साथ ही ये दुनिया के सबसे हॉट टीचर्स की लिस्ट में भी शामिल है. यही कारण है कि ये टीचर इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंग्लॅण्ड के बर्मिंघम में एक स्कूल में पढ़ने वाले ये अध्यापक साहब अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है. 38 साल के मार्क होबन अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहते है. मार्क स्कूल में बच्चों को फिटनेस की ट्रेनिंग देते हैं. साथ ही वह बच्चों को यह भी समझने का काम करते है कि लाइफ में फिटनेस की अहमियत कितनी अधिक होती है.

हाल ही में एक ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में मार्क ने बताया कि जब वह अपने कॉलेज के फर्स्ट इयर में थे तभी उन्होंने कराटा सीखना शुरू कर दिया था.

मार्क ने आगे कहा कि

'एक समय पर वह काफी नशा किया  करते थे, उन्हें सिगरेट पीना बेहद पसंद था लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि ये उनके शरीर के लिए काफी नुकसानदायक है

आपको बता दें कि

इससे पहले मार्क कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट मैनेजर का काम किया करते थे

हालांकि बाद में उनके कुछ दोस्तों

हालांकि बाद में उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें फिटनेस ट्रेनर बनने की सलाह दी. जिसके बाद उन्होंने फिटनेस ट्रेनर की जॉब करने का मन बनाया.  

1