Trending Topics

इस देश में कुल्हाड़ी से की जाती है हेयर कटिंग

russian barber cuts hair of models hair with using axe

आप सभी ने आज तक अपने बाल कैंची से ही कटवाए होंगे लेकिन क्या आपने कभी कुल्हाड़ी से बाल कटने के बारे में सुना है. नहीं ना... आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां कुल्हाड़ी से हेयर कटिंग की जाती है. जी हाँ..  रूस में एक बार्बर कुल्हाड़ी से हेयर कटाई करने के लिए फेमस है.

ये बार्बर बड़े ही अजीबोगरीब स्टाइल में कुल्हाड़ी से बालो को काटता है और यहाँ आम लोगो के साथ-साथ बड़ी-बड़ी फीमेल मॉडल भी हेअरकट करवाने आती है. ये बार्बर काफी दिनों से अपनी हेयर कटिंग करने की स्टाइल को लेकर चर्चा में है. 36 साल का बार्बर डैनिल इस्तोमिन साइबेरिया के नोवोसिबिरिस्कर सिटी में रहते है. 

डैनिल बहुत ही तेज स्पीड में कुल्हाड़ी चलते है. और वो एक नहीं बल्कि दो-दो मॉडल्स के साथ में बाल काटते है. आज हम आपके लिए डैनिल के इस टैलेंट का वीडियो लेकर आये है. इस वीडियो को STORYTRENDER by Caters TV नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. वीडियो में आप देख सकते है डैनिल कभी कस्टमर को आगे बैठाता है तो कभी पीछे. डैनिल के इस सैलून में लोगो को बहुत भीड़ लगी रहती है. डैनिल के सैलून में दूर-दूर से लोग आते है. और डैनिल हेअरकट के लिए अच्छी खासी फीस भी लेता है. आप भी देखिये कुल्हाड़ी से हेयर कटिंग का शानदार वीडियो.

संगीत सेरेमनी में विराट ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार का इज़हार

कुछ ऐसा है विरूष्का का हल्दी से लेकर सात फेरो तक का सफर

 

1