Trending Topics

क्या आपका भी सिर कभी फंसा है सीमेंट वाले माइक्रोवेव में

nearly died youtuber defends cementing head in microwave after outrage

कभी-कभी इंसान कुछ ऐसी गलतियां कर बैठता है जो उसे खूब भारी पड़ती है. ऐसा ही मजाक ब्रिटेन के एक शख्स को भारी पड़ गया. यहाँ एक आदमी ने माइक्रोवेव में सीमेंट भरकर उसमे अपना चेहरा डाल लिया. लेकिन सीमेंट जैसे ही सूखी उस व्यक्ति की जान पर बन आई. इन दिनों इस शख्स का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ये घटना 7 दिसंबर की है जब एक 22 वर्षीय शख्स जे स्विंगलर ने यूट्यूब पर प्रैंक वीडियो बनाने के चक्कर में खुद की जान ही जोखिम में डाल दी.

 

पहले माइक्रोवेव में सीमेंट डाली फिर स्विंगलर के चेहरे को पॉलीथिन से ढांककर उसे माइक्रोवेव में डाल दिया. सांस लेने के लिए स्विंगलर ने प्लास्टिक ट्यूब का इस्तेमाल किया था. फिर सभी सीमेंट के सूखने का इंतजार करने लगे. स्विंगलर के दोस्तों ने तो सीमेंट को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर तक का इस्तेमाल कर लिया था. जैसे-जैसे सीमेंट सूखती गई स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी होने लगी. जब उनके दोस्तों को पता लगा कि स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी हो रही है तो सभी उसके चेहरे को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए लेकिन वे सभी नाकामयाब रहे. 

इसके बाद एम्बुलेंस और फायर फाइटर को भी बुलाया गया. करीब एक घंटे का समय लेने के बाद फायरफाइटर्स स्विंगलर का चेहरा माइक्रोवेव से निकालने में कामयाब हुए. इस वीडियो को यूट्यूब पर TGFbro नाम के पेज ने पोस्ट किया है. आप भी देखिये वीडियो.

ऐसे बनते हैं दोस्त, और ऐसे होती है ग्रुप चैट

हर लड़के से कह रही है ये लड़की, 'प्लीज मुझसे शादी करलो'

 

You may be also interested

Recent Stories

1