Trending Topics

इस पुल पर आकर कुत्ते कर लेते हैं सुसाइड, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

  • February 01, 2019
  • OMG!
scotland dogs suicide bridge

अपने जीवन से परेशान होकर कई इंसान आत्महत्या का रास्ता अपनाते हैं. रोजाना ही आत्महत्या जैसे कई मामले सुनने में आते हैं. दुनियाभर में तो कई ऐसी भी जगह पर है जहां पर लोग आत्महत्या करते हैं. लेकिन हम आपको बता दें इस इंसान ही नहीं बल्कि कुत्ते भी आत्महत्या करते हैं. जी हाँ... सुनकर हैरान मत होइए क्योकि ये सच है. इस दुनिया में एक ऐसा भी पुल है जिसपर जाकर कुत्ते आत्महत्या कर लेते है.

ये पुल स्कॉटलैंड में है जहां जाकर हर कुत्ता उसपर से कूद जाता है. इस पुल की ऊचाई 50 फुट के करीब है. इस पुल से अब तक करीब 600 से भी ज्यादा कुत्ते कूद चुके है. जिनमे से 50 की तो मौत भी हो चुकी है. लेकिन इस पूल से कुत्ते आखिर नीचे क्यों कूद जाते है इस बारे में अब तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. आज तक कई सारे वैज्ञानिक भी इस राज़ को नहीं जान पाए कि आख़िरकार इस पुल से कुत्ते नीचे कूदते क्यों है?

इस पुल के बारे में लोगों का कहना है कि इस पुल के पास एक 100 साल पुराना किला है जो कुत्तो के आत्महत्या करने की वजह है तो कुछ का कहना है कि इस पुल से एक आदमी ने अपने बेटे को फेंक कर उसकी हत्या कर दी थी और बाद में उसने खुद भी यहाँ से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. कुत्तो के बढ़ते आत्महत्या के मामले को देखते हुए इस पुल पर एक नोटिस बोर्ड भी लगाया गया है जिसमे लिखा है कि- खतरनाक पुल, कृपया अपने कुत्तो को बेल्ट से बांधकर रखे.

यहाँ महिलाओं की खूबसूरती बढ़ाने के लिए उनपर चलाई जाती है ब्लेड

दुनिया के सबसे बड़े कुत्ते को देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Omg... यहाँ 5 दिन तक औरतें नहीं पहनती हैं कपड़ें

 

You may be also interested

1