Trending Topics

सिद्धार्थ मल्होत्रा का सिंगिंग डेब्यू

Siddharth Malhotra love for rap, gun and girlfriend, makes him debut as singer

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेक्स्ट फिल्म जेंटलमेन आज रिलीज़ हो गयी है। इस फिल्म ने ट्रेलर से इस अपनी लोकप्रियता साबित कर दी थी। हम आपको बता दें इस फिल्म से सिद्धार्थ अपना सिंगिंग टैलेंट हमें दिखाने  वाले हैं। सिद्धार्थ को हिप हॉप सांग पहले से ही बहुत पसंद हैं।  इसिलए उन्होंने सिंगिंग डेब्यू के लिए हिप हॉप सांग बन्दूक मेरी लैला जो की हरियावानी बोली में है उसको चुना है। 

 

 

Sidharth Hidden Singing Talent

इस गाने से पहेली बार वो अपनी आवाज़ का जादू हम सबको सुनाने वाले हैं। ये गाना शंकर महादेवन के सबअर्बन स्टूडियो में मशहूर कंपोजर जोड़ी सचिन जिगर के साथ रिकॉर्ड किया गया है। मजे की बात ये है की वो इस सांग में रैपिंग भी करेंगे। कंपोजर सचिन जिगर का मानना है कि इस गाने की लिए उनकी आवाज़ परफेक्ट है। जिगर ने बताया की उनकी आवाज़ में एक विशेष प्रकार का बैरीटोन है जो कम एक्टर्स की आवाज़ में पाया जाता है।

Sachin Jigar

कंपोजर सचिन जिगर ये गाना उनको देने से पहले उनके गानो के चॉइस और पसंदीदा सिंगर के बारे में तो सिद्धार्त ने बताय की उनको हिपहॉप सांग्स और उनके पसंदीदा रैपर एमिनेम है। सिद्धार्थ युथ से बहुत ज़्यादा कनेक्ट करते हैं। ये गाना उनकी पर्सनालिटी और उनकी आवाज़ पर बिलकुल सूट करता है। जिगर ने आगे बताया की बन्दूक मेरी लैला एक पार्टी सांग है जिसको बजाने से किसी भी पार्टी की रौनक को बढ़ाया जा सकता है और ये पहला ऐसा गाना है जिसने फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी लोकप्रिय हो चूका है।

You may be also interested

1