Trending Topics

ट्रैन में आया सांप तो इस शख्स ने किया ऐसा खतरनाम काम..

Snake on A Train in Jakarta Indonesia

यात्रिओं से भरी ट्रैन में अगर अचानक से सांप घुस आये तो क्या हो. अचानक से अफरा तफरी मच जाएगी और लोग इधर उधर भागने लगते हैं. सांप से अधिकतर लोग डरते हैं सभी इससे दूर ही रहना चाहते हैं ताकि वो उन्हें कोई हानि न पहुंचा सके. सांप को देखते ही हमारी साँसे फूल जाती है और ड्रॉ से सहम हो जाते हैं. अभी ऐसा ही हाल हुआ है इंडोनेशिया की मेट्रो में जहाँ पर अचानक से देखने को मिला.
 

दरअसल, एक ट्रेन इंडोनेशिया के जकार्ता से बोगोर की ओर जा रही थी. तभी उसमे बैठे कुछ लोगों ने ट्रैन में ही सांप को चलते हुए देखा जिससे सभी डर गए. ये नज़र तो आप समझ ही सकते हैं की क्या हाल हुआ होगा वहां बैठे लोगों का. अब ऐसे में किसी की हिम्मत नहीं होती कि वो सांप को भगा दे.

यही डर रहता है कि कहीं वो हमें काट ना ले. लेकिन इसी बिच एक शख्स आया जिसने थोड़ी हिम्मत दिखाई. उस शख्स ने अपने हाथ से ही इस सांप को मार दिया. हैरानी की बात तो है, लेकिन ऐसा ही किया है इस शख्स ने. इतना जानते ही ये यूट्यूब पर और सोशल मीडिया पर हीरो बन चूका है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चूका है और कई सारे लाइक्स भी आ चुके हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जो वायरल हो रहा है.

क्रिसमस पर बनाए ऐसे शानदार क्रिसमस ट्री केक

एक पल का जीना सांग पर रितिक और माइकल जैक्सन की स्टेप्स करता दिखा यह लड़का

 

1