Trending Topics

घोड़े से पार्सल देने पहुंचा स्विगी डिलीवरी बॉय, वीडियो वायरल

Swiggy Delivery Boy Rides Horse To Drop Off Order in Mumbai video went viral online

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो कभी तो दिल जीत लेते हैं और कभी दिमाग खराब कर देते हैं. अब इन दिनों एक स्विगी डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy) के वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. जी दरअसल, वायरल क्लिप में ये बंदा पीठ पर स्विगी का पार्सल बैग टांगकर घोड़े पर सवार (Swiggy Delivery Boy Rides Horse) होकर फूड डिलीवर करने जाते हुए दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं यह वीडियो कुछ ही सेकंड का है लेकिन इस क्लिप को देखकर नेटिजन्स हैरान हैं. इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं. 

जी दरअसल कुछ यूजर्स का कहना है कि पेट्रोल के आसमान छूते दामों के मद्देनजर ये बड़ा ही धांसू आइडिया है, तो किसी ने मजाकिया लहजे में कहा है कि भैया ये तो इको फ्रेंडली फूड डिलीवरी (Food Delivery) है. इस समय यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. जी हाँ और ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश के दौरान एक शख्स सफेद रंग के घोड़े पर बैठा हुआ है.

जी दरअसल इस वीडियो में बंदे ने पीठ पर स्विगी का एक पार्सल बैग टांगा हुआ है और केवल 5 सेकंड की इस क्लिप पर लोग इमोटिकॉन के साथ-साथ मजेदार कमेट्स कर रहे हैं. दूसरी तरफ ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिस पर लोगों ने कमेंट कर झड़ी ही लगा दाई है. इस वीडियो को Just a vibe नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. जी हाँ और कई यूजर्स ने डिलीवरी बॉय के काम के प्रति समपर्ण भाव को देख उसकी तारीफों के पूल बांधे हैं. वहीं कई लोग उसे बेहतरीन और समझदार बता रहे हैं. वहीं कई का कहना है पेट्रोल बचाने का अच्छा जुगाड़ है.

OMG! रूसी सेना पर मौत बनकर टूटी यूक्रेन की एक बकरी

आपने देखा क्या दुनिया का सबसे बड़ा समोसा

 

You may be also interested

1